इत्र के वशीकरण टोटके

इत्र के वशीकरण टोटके

इत्र के वशीकरण टोटके

इत्र से वशीकरण, इत्र वशीकरण मंत्र, इत्र के टोटके, इत्र वशीकरण प्रयोग – इत्र एक सौन्दर्य प्रसाधन तो है ही साथ ही इसका वशीकरण में भी बड़ा महत्व है. इसका प्रयोग बहुत ही प्राचीन समय से किया जा रहा है. इत्र से वशीकरण भी किया जा सकता है. इत्र सामान्यत: तीन तरह का होता है – सौम्य इत्र, सुगंधित इत्र और मादक इत्र. मादक इत्र का प्रयोग काम वासना उत्पन्न करने लिए लिए किया जाता है. सौम्य इत्र मंदिरों और पूजा स्थल पर उपयोग किया जाता है. इसके अतिरिक्त सुगंधित इत्र सामान्य सौन्दर्य के लिए उपयोग किया जाता है|

इत्र के वशीकरण टोटके
इत्र के वशीकरण टोटके

तंत्र साधना में इत्र को बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है. तंत्र साधना में इत्र से वशीकरण एक महत्वपूर्ण विद्या है. तंत्र शास्त्र के अनुसार इत्र के प्रयोग ही मनुष्य ही नही देवताओं का भी वशीकरण किया जा सकता है. अगर आपको जीवन में किसी कामना की पूर्ति में आपको कोई रूकावट आ रही है तो आप इत्र से वशीकरण कर लाभ प्राप्त कर सकते हैं|

इस से वशीकरण करने के उपाय

अगर आपके पास पैसे टिक नही पाते हैं या आप लाख कोशिश करें तब भी आपको आर्थिक लाभ नही हो पा रहा है तो आप ये टोटका करें. आप एक भूरे रंग का पर्स ख़रीद लें. अब चार नोट लेकर इन पर चन्दन का इत्र लगा दें और अपने पर्स के भीतर रख लें. इन नोटों को कभी भी खर्च न करें बस आपने पर्स में ही बचत के रूप में रखे रहने दें. इस इत्र वशीकरण के प्रयोग से आपके धन संबंधी समस्याएं दूर होने लगेंगी और धन आपके पर्स में बढ़ने लगेगा. अगर आप किसी देवी या देवता को प्रसन्न करना चाहते हैं तो उनके मंदिर में जाकर आप कपूर, चंपा, चन्दन, चमेली, केवड़ा आदि का सुगंधित इत्र अर्पित करें. ऐसा करने से देवी-देवता प्रसन्न होते हैं और शीघ्र ही आपकी मनोकामना की पूर्ति करते हैं.

इत्र से वशीकरण करके आप अपने कार्यालय में भी सफलता प्राप्त कर सकते हैं. अगर आप चाहते हैं कि कार्यालय के सभी कर्मचारी और आपके बॉस का रवैया आपके प्रति सहयोगात्मक हो तो आप कार्यालय के लिए निकलते समय रातरानी, चन्दन या मोगरे का इत्र लगायें. घर में पति पत्नी के बीच कलह या आर्थिक तंगी होने लगे तो आपको शुक्ल पक्ष में किसी शुक्रवार के दिन माता लक्ष्मी की पूजा करके सौन्दर्य वस्तुएं और इत्र भेंट करना चाहिए. इस प्रयोग से माँ लक्ष्मी के कृपा आप पर बनी रहेगी और पति-पत्नी के बीच प्रेम बढ़ जाएगा. इस प्रयोग से घर में धन की अपार वृद्धि होगी. अपने पति की आयु को बढ़ाने के लिए सुहागिनों को सिंदूर, चने की दाल, इत्र और केसर का दान करना चाहिए| आपको अपने शयन कक्ष में लाल गुलाब और चमेली का इत्र प्रयोग करना चाहिए. इस तरह के इत्र के प्रयोग से आपके दाम्पत्य जीवन में मधुरता आ जाएगी.

इत्र वशीकरण प्रयोग

घर में पति पत्नी के बीच शांति बनाये रखने के लिए बुधवार को कम से कम 3 घंटे तक मौन रखें. किसी शुक्रवार के दिन साबूदाने से बनी में मिस्त्री डालकर पति और घर से सभी सदस्यों को खिलाएं. इसके बाद किसी मंदिर में जाकर थोड़ी सी खीर चढ़ा दें और थोड़ा सा इत्र भी अर्पित करें. थोड़ा सा इत्र अपने घर में भी रखें. इस प्रयोग से घर में शांति और प्रेम बना रहेगा.

जिन लोगों को अपने प्रेम विवाह में अड़चनों और बाधाओं का सामना करना पड़ रहा है उनको ये उपाय करना चाहिए. किसी मंदिर में सफेद रंग के वस्त्र धारण करके जाएँ और वहां पर चमेली या गुलाब का इत्र अर्पित करें. इस प्रयोग से प्रेम विवाह में आने वाली सभी बाधाएं दूर हो जायेंगी| अपने रोजगार या व्यापार में तरक्की के लिए शुक्रवार के दिन लक्ष्मी सूक्तं के साथ माँ लक्ष्मी को इत्र का अर्पण करें. विधि पूर्वक माँ की पूजा करने के बाद थोड़ा सा इत्र अपने ऊपर लगा लें. पूजा में रखे इत्र को लगाकर प्रतिदिन नौकरी या व्यापार के लिए निकलें. इस प्रयोग से आप अपने जीवन में अभूतपूर्व लाभ प्राप्त करेंगे.

अगर आप चाहते हैं कि आपके घर में धन-दौलत में कभी कमी न हो तो ये प्रयोग करें. आप किसी मंगलवार के दिन हनुमान जी के मंदिर जा कर उन्हें चमेली के तेल का प्रयोग से चोला भेंट करें. अब केवड़े का इत्र लेकर हनुमान जी की मूर्ति पर छिड़क दें. हनुमान जी को गुलाब के फूलों की माला भेंट करें और गुड़ और चने को पान के पत्ते पर ले कर उन्हें अर्पित करें. अब आप हनुमान जी को अर्पित की गई माला से एक गुलाब का फूल तोड़ लें और इसे तिजोरी में रखें. इस आसन से उपाय से आपकी तिजोरी हमेशा भरी रहेगी.

इत्र के टोटके

जिन लोगों का जन्म बुध नक्षत्र में हुआ है या बुधवार के दिन हुआ है उन्हें चमेली के तेल को बुधवार के दिन पीपल के पेड़ पर छिड़काना होगा. इस इत्र से वशीकरण प्रयोग से आपको विशेष लाभ होगा| धन की अचानक हुई हानि से उबरने के लिए आप इत्र के प्रयोग से वशीकरण कर सकते हैं. इसके लिए आपको सात सुहागिनों को लगातार सात शुक्रवार लाल वस्तु उपहार में दें और उसमे इत्र भी रख दें. इस उपाय से आप शीघ्र ही धन हानि से उबर जायेंगे. धन संबंधी सभी समस्याओं से मुक्ति के लिए दीवाली के दिन लक्ष्मी पूजन में तीव्र सुगंध वाले इत्र का उपयोग करें. अच्छे और सुगंधित इत्र के प्रयोग से माँ लक्ष्मी शीघ्र ही प्रसन्न हो जाती हैं| अगर राहु का प्रभाव आप पर उचित नही है तो आपको नहाने के पानी में चन्दन का इत्र डालकर स्नान करें. घर की टायलेट और नहाने के स्थान को शुद्ध रखने से भी राहु का हानिकारक प्रभाव समाप्त हो जाता है.

इत्र से वशीकरण करके आप अपनी प्यार, मानसिक शांति, धन आदि में अपूर्व सफलता प्राप्त कर सकते हैं. जब भी आप इत्र के प्रयोग से वशीकरण करें आप पूरे आत्मविश्वास और श्रद्धा के साथ करें. मन में श्रद्धा और विश्वास से किया गया हर प्रयास आपको सफलता दिलाएगा. इत्र का प्रयोग करते समय ध्यान रहे कि आप इत्र लगा कर सुनसान जगह या जंगल में न जाएँ. ऐसा करने से भूत-प्रेत का आप पर प्रभाव पड़ सकता है. इसके अलावा रात में इत्र लगाकर सोना भी हानिकारक होता है. इसलिए इत्र से वशीकरण के नियमों का पालन अवश्य करें|

 

[Total: 4    Average: 2.8/5]