कामदेव लव वशीकरण मंत्र

कामदेव लव वशीकरण मंत्र

कामदेव लव वशीकरण मंत्र

कामदेव मंत्र साधना, कामदेव मंत्र प्रयोग, कामदेव मंत्र फॉर लव, कामदेव मंत्र फॉर अट्रैक्शन, कामदेव बीज मंत्र- कामदेव वशीकरण मंत्र कामदेव की साधना का अभिन्न हिस्सा है. भारत के प्राचीन शास्त्रों में कामदेव को प्रेम, सुंदरता, यौवन और मनोकामना का देवता कहा गया है. अगर कोई व्यक्ति कामदेव वशीकरण मंत्र की सहायता से कामदेव साधना करता है तो उसे बहुत लाभ होता है|

कामदेव लव वशीकरण मंत्र
कामदेव लव वशीकरण मंत्र

चूँकि कामदेव प्रेम, सौन्दर्य और आकर्षण के देवता हैं, इसलिए तंत्र साधना में उनकी उपासना का बहुत महत्व है. तंत्र साधना में किसी व्यक्ति को सम्मोहित करने या उसे वश में करने के लिए कामदेव बहुत ही काम आते हैं.

कामदेव वशीकरण मंत्र की सहायता से किसी भी व्यक्ति को सम्मोहित किया जा सकता है. अगर आप किसी व्यक्ति के प्यार में पड़ गए हैं. लेकिन आप उसे मना नही पा रहे हैं तो कामदेव वशीकरण मंत्र का जाप आपको आशा के अनुरूप परिणाम दिला सकता है.

कामदेव वशीकरण मंत्र बहुत ही चमत्कारिक है और इसका जाप करना का कोई नकारात्मक असर भी नही होता है. कामदेव वशीकरण मंत्र से किसी को वश में करने का उपाय:

ॐ नमः कामदेवाय। सहकल सहद्रश सहमसह लिए वन्हे धुनन जनममदर्शनं उत्कण्ठितं कुरु कुरु, दक्ष दक्षुधर कुसुमवाणेन हन हन स्वाहा||

ऊपर दिए गए मंत्र का जाप 21000 बार करें. ऐसा करने पर ये कामदेव बीज मंत्र सिद्ध हो जायेगा. मंत्र उच्चारण समाप्त करने के बाद हवन करें. उसके बाद तर्पण और मार्जन करें. आखिर में आपको ब्राह्मण को भोजन करना चाहिए. इस मंत्र के अच्छे लाभ के लिए सुबह नहाने के बाद इस मंत्र का माला जाप करें.

जिस व्यक्ति को आप अपने वश में करना चाहते हैं उसके लिए खाने में कामदेव वशीकरण मंत्र से अभिमंत्रित कोई वस्तु जैसे फल, फूल आदि मिला दें. जब वह व्यक्ति आपके द्वारा अभिमंत्रित खाना खायेगा तो वह आपके वश में आने लगेगा.

ये कामदेव मंत्र प्रयोग बड़े मनोयोग और आत्मविश्वास के साथ करें. ऐसा करने पर आपको आश्चर्यजनक परिणाम देखने को मिलेंगे.

इस कामदेव वशीकरण मंत्र के प्रयोग से आप अपने शत्रु को भी नियंत्रण में रख सकते हैं. इसके लिए आपको इस मंत्र को प्रतिदिन 6000 बार जाप करना होगा.

कामदेव वशीकरण मंत्र का प्रयोग आप कर आप अपने कामों को आसानी से सिद्ध कर सकते हैं. नीचे दी गयी समस्याओं के निदान में ये मन्त्र काफी कारगर सिद्ध हुआ है.

अपने प्यार को आने के लिए – अगर आप किसी व्यक्ति से प्यार करते हैं, तो आपके लिए उसकी अवहेलना को सहना बड़ा मुश्किल होता है. अगर आपकी तरफ़ से हर तरह का प्रयास करने के बाद भी आप अपने प्यार को नही प्राप्त कर पाए तो आप कामदेव बीज मंत्र या कामदेव वशीकरण मंत्र का प्रयोग ज़रूर करें.

दाम्पत्य जीवन को मधुर बनाने के लिए – अगर पति-पत्नी के बीच प्यार की कमी हो जाती है तो घर की सुख शांति छिन जाती है. ऐसे में आप इस कामदेव मंत्र फॉर लव से आपने जीवन में फिर से प्रेम की वर्षा कर सकते हैं. याद रहे कामदेव ही तो प्रेम और वासना के देवता हैं. आपके थोड़े से प्रयास से ही आपको काफी अच्छा परिणाम प्राप्त होने लगेगा.

अपने व्यक्तित्व में आकर्षण पैदा करने के लिए – कामदेव का स्वरूप ही मोहित और आकर्षित करने वाला है. इसलिए जो भी व्यक्ति अपने व्यक्तित्व में आकर्षण पैदा करना चाहता है उसे कामदेव की उपासना करनी चाहिए.

गृह-कलेश दूर करने के लिए- गृह कलेश तब होता है जब घर के सदस्य एक दूसरे की बात नही सुनते. अगर कामदेव मंत्र का उच्चारण नियमित रूप से किया जाता है तो घर से अशांति बाहर चली जाती है.

शत्रु पर विजय पाने के लिए – अगर आपके शत्रु आपके मार्ग में बाधा डाल रहे हैं तो आप कामदेव वशीकरण मंत्र की सहायता से उन पर विजय प्राप्त कर सकते हैं.

अपने प्यार को पाने या प्रेमी अपने प्रेमी को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए क्लीं मंत्र का प्रयोग भी काफी उपयोगी होता है. क्लीं मन्त्र इस प्रकार है –

“ॐ नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य द्रश्यो भवामि यश्रा यश्र मम मुखम पछ्यती तत मोहयतु स्वाहा”

इस मन्त्र को सुबह और शाम को नियमित रूप से 108 बार उच्चारित करें. इस मंत्र से आशाजनक परिणाम प्राप्त करने के लिए लगातार 21 दिन तक इसका जाप करें.

कामदेव मंत्र साधना अपने आप में ही बहुत महत्पूर्ण है. पौराणिक कथाओं के अनुसार जब महादेव की पत्नी सती बिना आमंत्रण के अपने पिता द्वारा आयोजित यज्ञ में चली गयीं तो वहां पर उनका और महादेव का बहुत अपमान किया गया. इसके क्रोधित हो कर सती ने अग्नि में आत्मदाह कर लिया.

भगवान महादेव इस घटना से बहुत आहत हुए और उन्होंने प्रगाड़ तप साधना में ख़ुद को लीन कर लिया. ऐसी स्थिति में कामदेव ने ही अपने अद्भुत आकर्षण और मोहिनी शक्ति का प्रयोग कर महादेव के मन में माता पार्वती के प्रति आकर्षण और प्रेम विकसित किया.

जिस पश्चिमी संस्कृति के लोग क्यूपिड को प्रेम और वासना का देवता मानते हैं उसी प्रकार हमारे देश में कामदेव प्रेम और सौन्दर्य के देवता के रूप में पूजे जाते हैं. इन सबसे अलग यूनान में इरोस को प्रेम का देवता माना जाता है.

कामदेव वशीकरण मंत्र का प्रयोग स्त्री पुरुष दोनों के लिए सामान रूप से उपयोगी होता है. इस मन्त्र के तत्काल और स्थायी असर के लिए पूरी लगन और ईमानदारी से इसे करें. अगर आपका प्यार सच्चा होता है तो ये एक चुम्बकीय प्रभाव उत्पन्न करता है और इस मंत्र का असर कई गुना बढ़ जाता है.

कामदेव मंत्र फॉर अट्रैक्शन मतलब होता है आकर्षण के लिए कामदेव मंत्र का प्रयोग. इस मन्त्र को सिद्ध करने के बाद आप अपने व्यक्तिव में एक अगर ही चुम्बकीय प्रभाव देखेंगे. अगर आप इस कामदेव मन्त्र का प्रयोग नियमित रूप से करते हैं तो ये अपना स्थायी प्रभाव आपके व्यक्तिव पर छोड़ देता है.

कामदेव वशीकरण मंत्र के साथ अगर शाबर मन्त्र का भी प्रयोग किया जाता है तो इस मन्त्र की शक्ति कई गुना बढ़ जाती है.

जो लोग किसी प्यार की समस्या या किसी अन्य दाम्पत्य समस्या से परेशान रहते हैं या रिश्तों में कड़वाहट आ गयी है उनके लिए कामदेव वशीकरण मंत्र बहुत ही उपयोगी सिद्ध होता है. कामदेव वशीकरण का सार यही है कि आप इसकी साधना और जाप बड़े धैर्य और विश्वास से करें. आपको आपकी मनोकामना के अनुसार फल अवश्य मिलेगा.

 

[Total: 7    Average: 4.4/5]