घर से भागे व्यक्ति को वापस बुलाने का टोटका

घर से भागे व्यक्ति को वापस बुलाने का टोटका

घर से भागे व्यक्ति को वापस बुलाने का टोटका

घर से भागे व्यक्ति को वापस बुलाने का टोटका, दोस्तों यदि आप खोए हुए व्यक्ति का पता लगाना ज्योतिष के द्वारा चाहते है तो आप हमारा ये पोस्ट गुमशुदा की तलाश के टोटके जरूर पढ़े. इसे आप घर से गए या अपहरण किये गए को वापस लाने का टोटका भी कह सकते है

घर से भागे हुए, अपहरण हुए या गुमशुदा की तलाश के लिए अपनाए ये आसान टोटके

हर इंसान के जीवन में कई बार ऐसी परिस्थितियां आ जाती है, जब ना चाहते हुए भी कुछ गलत फैसले लेने पड़ जाते है। ऐसे फैसलों में ही कई बार लोग अपने घर से भागने का फैसला कर लेते है। आज के समय में देखा जा रहा है कि युवाओं में संयम और धैर्य की भारी कमी है।

घर से भागे व्यक्ति को वापस बुलाने का टोटका
घर से भागे व्यक्ति को वापस बुलाने का टोटका

माता-पिता के डाटने पर या फिर पढ़ाई का बोझ सहन ना कर पाने के कारण युवा पीढ़ी और बच्चे घर से भागने की प्लानिंग करते है। उन्हें लगता है कि बाहर की दुनिया उनके घर से कई बेहतर होगी। लेकिन वे ये बात नहीं जानते है कि कोई भी बात उन्हें समझाने के लिए ही कही जाती है। यदि आपका भी कोई अपना घर से भाग गया है तो आप घर से भागे व्यक्ति को वापस बुलाने का टोटका अपना सकते है।

  • घर से भागे व्यक्ति को वापस बुलाने का टोटका बेहद सरल है। इसके लिए आपको भागे हुए व्यक्ति के एक वस्त्र की जरूरत पड़ेगी। उसका वस्त्र लेकर सिल-बट्टे के नीचे रख दे। इसके बाद उस सिलबट्टे के ऊपर एक देसी घी का दीपक जला दे। अब घर से भागे व्यक्ति को वापस बुलाने का टोटका शुरू करे और एक छोटी सी छड़ी ले ले।

इस छड़ी से सिल-बट्टे के ऊपर धीरे-धीरे 51 बार मारे। ध्यान रखिए वह छोटी छड़ी लकड़ी की होनी चाहिए। घर से भागे व्यक्ति को वापस बुलाने का टोटका आप किसी भी दिन और किसी भी समय अपना सकते है। यह टोटका अपनाने के बाद मात्र तीन दिन के भीतर आपको घर से भागे हुए व्यक्ति का संदेश मिल जाएगा।

खोए हुए व्यक्ति का पता लगाना ज्योतिष के द्वारा

खोए हुए व्यक्ति का पता लगाना ज्योतिष के द्वारा, खोए हुए व्यक्ति का पता लगाना आज के समय में बेहद मुश्किल है। आज पूरे विश्व की आबादी कई अरब है और उसमें भी केवल भारत की आबादी ही 130 करोड़ के पार हो चुकी है। ऐसे में किसी अपने खोए हुए व्यक्ति का पता लगाना लगभग असंभव सा कार्य लगता है।

कई बार हम अपने किसी भागे हुए या खोए हुए व्यक्ति को ढूंढने के लिए पुलिस की मदद भी लेते है, लेकिन हम केवल पुलिस के ऊपर भरोसा कर घर पर नहीं बैठ सकते। ऐसे समय में खोए हुए व्यक्ति का पता लगाना ज्योतिष के द्वारा आप कर सकते है। हमारे ज्योतिषियों के पास कई विशेष मंत्र और ऋद्धि होते है, जिसकी मदद से वे आसानी से खोए हुए व्यक्ति का पता लगाना ज्योतिष के द्वाराकर सकते है।

यदि आपका भी कोई अपना या घर का सदस्य आपसे दूर हो गया है और लाख कोशिशों के बाद भी उसका कोई पता नहीं लग पा रहा है तो आप हमसे खोए हुए व्यक्ति का पता लगाना ज्योतिष के द्वारा के लिए संपर्क कर सकते है। घर से भागने के विचार केवल बच्चों या युवा पीढ़ी में ही नहीं बल्कि व्यस्क के मन में भी आ जाते है।

वे लोग कई बार ग्रह क्लेश के कारण परेशान होकर घर से भागने का फैसला कर लेते है। उन्हें घर पर वापस बुलाने के लिए आप हमारे द्वारा बताए जा रहे खोए हुए व्यक्ति का पता लगाना ज्योतिष के द्वारा उपायों में से कोई भी एक टोटका अपना सकते है।

घर से गए या अपहरण किये गए को वापस लाने का टोटका

घर से गए या अपहरण किये गए को वापस लाने का टोटका, कई बार ऐसा होता है कि हमारे घर का कोई सदस्य अचानकर कहीं चला गया है। हम समझ नहीं पाते कि आखिर वह व्यक्ति किस बात से नाराज होकर चला गया है। ऐसे में जरूरी नहीं कि वह जान बूझकर ही हमे छोड़कर गया हो। हो सकता है कि उस किसी ने अपहरण कर लिया और उसे बंदी बनाकर अपने पास रखा हुआ हो। इस विकट परिस्थिति में उस गायब हुए व्यक्ति के परिवार वाले परेशान हो जाते है और समझ नहीं आता कि आखिर करे तो क्या करे। ऐसे समय पर आप घर से गए या अपहरण किये गए को वापस लाने का टोटका का प्रयोग कर सकते है।

  • घर से गए या अपहरण किये गए को वापस लाने का टोटका के लिए भागे हुए व्यक्ति का एक ऐसा वस्त्र ले, जिसमे उसका पसीना लगा हो या फिर उसके पहनने के बाद वह वस्त्र धोया ना गया हो। उस वस्त्र को एक सिरे से डंडे में झंडे की तरह बांध दे। इसके बाद उस झंडे को अपने घर की दक्षिण दिशा में लगाकर छोड़ दे। ऐसा करने से उस व्यक्ति तक भी आपका संदेश पहुंच जाएगा। घर से गए या अपहरण किये गए को वापस लाने का टोटका अपनाने के बाद कुछ समय में ही भाग हुआ या अपहरण किया गया व्यक्ति घर वापस आ जाएगा।

गुमशुदा की तलाश के टोटके

गुमशुदा की तलाश के टोटके, इतने भीड़-भाड़ वाले देश में कई बार कोई बच्चा या बड़ा अक्सर मेले आदि में हमसे दूर हो जाता है। अक्सर देखा जाता है कि तीर्थयात्रा के दौरान अत्यधिक भीड़ में, कुंभ जैसे विशाल मेलो में या फिर किसी प्राकृतिक आपदा के कारण घर का कोई सदस्य गुमशुदा हो जाता है।

गुमशुदा की तलाश के लिए लोग अखबार और टीवी में विज्ञापन भी देते है, लेकिन उससे भी कोई खास फायदा नहीं होता है। लेकिन हम जो आपको गुमशुदा की तलाश के टोटके बता रहे है, उनकी मदद से यकीनन आपको फायदा मिलेगा। चलिए गुमशुदा की तलाश के टोटके जान लेते है, जिसकी मदद से आप आसानी से गुमशुदा व्यक्ति की तलाश कर सकते है।

  • गुमशुदा की तलाश के टोटके के लिए आपको कपूर और एक मिट्टी के दीपक की जरूरत पड़ेगी। कपूर को जलाने के बाद उसके ऊपर मिट्टी का दीपक उल्टा करके रख दे। कुछ देर तक उसे जलने दे और थोड़ी देर में आप देखेंगे कि दीपक के अंदर काजल बन गया है। इस काजल की मदद से गुमशुदा हुए व्यक्ति के किसी भी वस्त्र पर उसका नाम और जन्म की तारीख लिख दे।

गुमशुदा की तलाश के टोटके के लिए अब वह कपड़ा अपने घर के पूजन स्थल में किसी भी भारी चीज से दबाकर रख दे। यह उपाय करने से मात्र 7 दिनों के भीतर गुमशुदा हुआ व्यक्ति वापस लौट आएगा या फिर आपको उस व्यक्ति की कोई खबर आ जाएगी। गुमशुदा की तलाश के टोटके में यदि आपको किसी भी प्रकार की समस्या आती है तो आप हमसे संपर्क कर सकते है।

#घर #से #भागे #व्यक्ति #को #वापस #बुलाने #का #टोटका
#खोए #हुए #पता #लगाना #ज्योतिष #के #द्वारा
#गए #या #अपहरण #किये #को #वापस #लाने
#गुमशुदा #की #तलाश # टोटके

वशीकरण के प्रभावशाली टोटके

[Total: 1    Average: 5/5]