लड़की पटाने का टोटका

लड़की पटाने का टोटका

लड़की पटाने का टोटका

अगर आप किसी लड़की से प्रेम करते है और कुछ कह नहीं पाते हो तो उसको अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए आप को बस कुछ उपाय करने चाहिये। जिससे आप जिस लड़की को चाहे अपने वश में कर सकते है और उसको अपने दिल की बात बता सकते है , उसको अपने प्यार में पागल कर सकते है|

लड़की पटाने का टोटका
लड़की पटाने का टोटका

लड़की पटाने के उपाय –

१-अगर कोई लड़की आप को किसी पार्टी में मिली है और आपको देखते ही प्यार हो गया है तो क्या करे पूरे आत्मविश्वास से एक जगह खड़े हो जाये और खुद को कुछ अलग दिखाइए जिससे वो लड़की आप की तरफ आकर्षित होगी फिर उसकी ओर दोस्ती का हाथ बढ़ाये।

२- किसी लड़की से प्यार करने से पहले यह बहुत जरूरी है की आप की छवि लड़की के माँ बाप के नजरो में क्या है  क्योंकि लड़की के माँ बाप का सम्मान बहुत जरूरी है आप उनकी नजरो में शरीफ है तो आप उस लड़की के लिए किसी हीरो से कम नहीं है यह ध्यान रखे यह छवि बदलनी नहीं चाहिए ।

३- आप को किसी लड़की से प्रेम हो गया है रोज बाते होती है रात रात भर फिर आप उससे पहली बार मिलने जा रहे है तो पहनावे का विशेष ध्यान रखे क्योंकि फ़स्ट इम्प्रेशन इस लास्ट इम्प्रेशन उसको आप सबसे अलग लगने चाहिए ।

४-हर लड़की चाहती है कि उसको प्यार करने वाला उसको किसी राजकुमारी की तरह प्यार करे , और आप उसको यह अहसास दिला कर उसका प्यार जीत सकते है और हमेशा उसके विषय में ही बात करे उसका ख्याल रखे तब वह आपको प्रेम करने लगेगी और आपका ख्याल रखेगी ।

५- लड़कियों को पटाना और उनको इम्प्रेस करना एक कला है यह आप के अंदर स्वयं होती है और सबके पास अलग अलग सब अपने अपने तरीके से लड़कियों को पटाते है और उनसे अपने प्रेम का इज़हार करते  है ।

६- एक बात का ध्यान रखे की लड़कियां उन लड़कों को बिल्कुल पसंद नहीं करती जो शर्मीले और संकोची होते है और उनको खुले विचारों और बेहतरीन अदाओं वाले लड़के पसंद होते है इस लिए आप को ऐसा बनाना होगा ।

७- आप जिससे प्रेम करते है उसको वेलेंटाइन डे या जन्मदिन  को बेहतर बना दे और अपनी प्रेमिका के लिए कोई अनूठा तोहफा लेकर फूलो के साथ शादी करने का प्रस्ताव रखे वो कभी मना नहीं करेगी ।

लड़की वशीकरण-

सम्मोहन विद्या से कब कुछ हासिल किया जा सकता है चाहे प्रेम हो यह कुछ ,आप किसी लड़की से प्रेम करते है यह उसको अपना बनाना चाहते है और आप को पता चले की वह लड़की भी आपको पसंद करती है तो आप यह उपाय कर के किसी भी कन्या को अपने वश में कर सकते है ।

१- यदि आप किसी लड़की से प्रेम करते है और उस लड़की को अपने वश में करना चाहते है या  अपने प्यार को अमर बनाना चाहते है । तो आप को उस लड़की को शनिवार और अमावस्या को नहीं मिलना चाहिये  । यह करने से आप का आपस में प्रेम बढेगा आप के अंदर प्रेम का संचार होगा ।

२- सफेद वस्त्र धारण करके किसी मंदिर में जाए और गुलाब और चमेली का इत्र भगवान के चरणों में अर्पित करें आप को प्रेम सम्बधों में लाभ होगा प्रेम प्राप्ति होगी

३- आप किसी लड़की को अपने वश में करना चाहते है तो चाँदी की पायल अपने मूत्र में डूबा कर इक्कीस दिन तक किसी मिट्टी के घड़े में या किसी शीशे के पात्र में रख दे फिर इक्कीसवें दिन पायल को निकाल कर साफ़ कर जिस महिला को देगे वह आप के वश में हो जायेगी ।

४- आप छोटी इलायची ले और लाल चंदन कंगनी सिन्दूर काकड़सिंगी को साथ में पीसकर उसकी घूप बनाकर जिस स्त्री को सुघाएँ वो आप के वश में हो जायेगी ।

५- आप अपने प्रेम को अमर करना चाहते है और अपनी प्रेमिका को खोना नहीं चाहते है तो पन्ना की अंगूठी पहने जिससे आप आकर्षक बनेंगे और प्रेम बढेगा ।

काला जादू –

१-किसी लड़की को अपने वश में करने के लिए कड़वी लौकी के तेल से कपड़े की बत्ती से काजल बनाना चाहिए और उसको अपनी आँखों में लगाना चाहिये इसके बाद आप जिस स्त्री को देखेगे वो आप के वश में हो जायेगी ।

२-  आप किसी लड़की को अपने वश में करना चाहते है तो शुक्ल पक्ष में किसी रविवार के दिन शमशान की मिट्टी लेले और उसमें अपना वीर्य और अपने नाखुनो की भस्म को मिला ले और आप जिस स्त्री को खिलाएंगे  वो आपके वश में हो  जायेगी ।

३- किसी लड़की को अपने वश में करना चाहते है तो सफेद सरसों के पत्तो को लेकर तथा भाँग के साथ पीसकर उसका तिलक लगाने से वो स्त्री वश में हो जाती है ।

मंत्र-

१-आप इस मंत्र को तीन हजार बार जपने से कोई भी स्त्री आप के वश में हो जायेगी

ॐ नमोहः ॐ  नमोहः भुतः नाथ समाप्त भुवनः भूतानि सादयः

२- यह मंत्र जपने से आप किसी को भी अपने वश में कर सकते है

ॐ ह्रीं क्लीं श्रीं वाराहः-दन्तायः भैरवायः नमः

३-कामदेव का मंत्र जपने से आप किसी भी कन्या को अपने वश में कर सकते है क्योंकि कामदेव को प्रेम का देवता माना जाता है

ॐ नमः काम-देवायः नमः स्वहः

४- आप अपने प्रेम को प्राप्ति के लिए इस मंत्र का एक सौ आठ बार जप करना चाहिए  और इस मंत्र जप करने से आप किसी को भी अपने वश में कर सकते है यह मंत्र आपको दीपावली या  दशहरा  की रात्रि को जपना चाहिए

ॐ अमुक-नाम्ना ॐ नमोहः वायु-सूनवे झटतः आकर्षयः -आकर्षयः स्वाहः

५- आप भगवान कृष्ण जी का जप करे आप को आप का प्रेम प्राप्त होगा और किसी को अपने वश में कर सकते है

ॐ क्लीं कृष्णायः गोपीजनः वल्लभायः  स्वाहा:

 

[Total: 8    Average: 4.1/5]