वशीकरण के प्रभावशाली टोटके

वशीकरण के प्रभावशाली टोटके

वशीकरण के प्रभावशाली टोटके

वशीकरण के प्रभावशाली टोटके – आप समाचार पत्र, पत्रिकाओं में बहुत से ऐसे विज्ञापन देखते और पढ्ते होंगे जिनमें अक्सर मनचाहा वशीकरण करावाने और 24 घंटों में परिणाम देखने के बारे में लिखा होता है। कोई भी बुद्धिमान व्यक्ति इस विज्ञापन की भाषा से ही समझ जाएगा कि यह विज्ञापन दुनिया को मूर्ख समझकर उसे ठगने के लिए दिया गया है। कुछ लोग तन्त्र विद्या के नाम का सरासर दुरुपयोग करते हैं। परालौकिक शक्तियों द्वारा जो भी विद्या मानव जाति को दी गई है, वो केवल उनकी भलाई के लिए हो सकती है न कि दूसरो का नुकसान करने के लिए।

यद्यपि तन्त्र विज्ञान के अस्तित्व को भी नकारा नहीं जा सकता। तन्त्र विज्ञान में पूर्ण विधि के साथ मारण, सम्मोहन उच्चाटन एंव वशीकरण आदि को विधि सहित विस्तार से बताया गया है। इसमें इनके लाभ के साथ साथ ही इनका दुरुपयोग न करने की चेतावनी और स्पष्ट निर्देश भी दिए गए हैं। फिर भी कुछ लोग ऐसे हैं जो अपने थोड़े से लाभ के लिए इस विद्या का गलत उपयोग करके इस विद्या को बदनाम करते है। व्यक्ति को अपने कर्मयोग के पथ पर चलना चाहिए और पूरी मेहनत और ईमानदारी से अपना कार्य करना चाहिए। विशेष परिस्थिति में ही नियमों के दायरे में रहकर साफ मन से इस विद्या का प्रयोग करना चाहिए।

वशीकरण के प्रभावशाली टोटके
वशीकरण के प्रभावशाली टोटके

इस विद्या के अंतर्गत आने वाले कुछ उपाय नीचे दिए गए हैं, विशेष परिस्थितियों में ही इनका प्रयोग करें –

पति वशीकरण प्रयोग और वशीकरण के प्रभावशाली टोटके

यदि पति का मोह पत्नी से समाप्त हो रहा है और अब पति उससे प्यार नही करता, तो पति को फिर से अपनी ओर आकर्षित करने के लिए आप निम्नलिखित उपायों को अपना सकती हैं-

  • यदि किसी स्त्री को यह भय सताता है कि उसका पति किसी अन्य स्त्री के कब्जे में है या किसी अन्य स्त्री के प्यार में पड़ चुका है, तो आप गुरुवार को रात के 12 बजे सोते हुए अपने पति के कुछ बाल काट लें। आप इन बालों को जला दें और उन्हें अपने पैरों से बुरी तरह मसल दें। कुछ ही समय में आपका पति आपके वश में होगा और उस स्त्री के नाम से भी दूर भागेगा।
  • कुछ पत्नियों का आधा समय इस भय में व्यतीत होता है, कि उनका पति उनको छोड़कर किसी दूसरी स्त्री के मोहपाश में फंस जाएगा, इस कारण वे काफी चिंतित रहती हैं उनकी चिंता का समाधान के लिए यह एक अचूक उपाय है, जिसके लिए वे नारियल, कपूर और थोड़े धतूरे के बीज को पीसकर उसका पाउडर तैयार कर लें। इसके बाद इसमें थोडा शहद मिलाकर उसका लेप तैयार कर लें। प्रतिदिन खुद को और अपने पति को यह लेप लगाएँ। आपका पति किसी अन्य स्त्री का नाम भी नहीं लेगा।
  • शुक्रवार के दिन भगवान श्री कृष्ण की पूजा करें। रात को जब आपके पति सोने के लिए जाएँ तो आप 3 इलायची को अपने शरीर से स्पर्श कराकर उनके तकिए के नीचे या समीप रख दें। अगले दिन सुबह जब उनके लिए चाय या खाना बनाएँ तो इन इलायचियों को पीसकर खाने में मिला दें। आप इस उपाय को 3 से 4 सप्ताह तक निरंतर करें आपको स्वंय सकारात्मक प्रभाव अवश्य ही देखने को मिलेगा।
  • पति को अपने प्यार के वश में करने के लिए आप एक सामान्य सा उपाय भी आज़मा सकती हैं। जब भी आप पति-पत्नी दोनों मिलकर भोजन करें तो आप चुपके से अपने पति की थाली में अपना कुछ जूठा भोजन रख दें। इस उपाय को कुछ दिन अपनाने से आपका पति फिर से आपकी तरफ आकर्षित होने लगेगा और आपमें फिर से रूचि लेने लगेगा।
  • अपने पति को आकर्षित करने के लिए आप शुक्ल पक्ष के रविवार को 5 लौंग लें और उनको अपने शरीर के उस स्थान पर रखें जहाँ आपको पसीना आता हो। इसके पश्चात आप इन लौंग को धुप में अच्छी तरह सुखा लें और इन्हें पीसकर इनका चूर्ण बना लें। इस चूर्ण को आप अपने पति के भोजन, चाय अथवा किसी दूसरे आहार में मिलाकर उन्हें खिला दें। धीरे धीरे आपके पति आपकी तरफ आकर्षित होने लगेंगे।

सास को वश में रखने के वशीकरण उपाय –

  • सास को वश में करने के लिए रोटी पर काली स्याही से सास का नाम लिखकर काली कुतिया को खिला दें।
  • गाय के गोबर का दीपक बनाकर उसमें गुड़ तथा मीठा तेल डालकर जलाएं। इसे घर के मुख्य द्वार के बीच में रखें। इस उपाय से सास-बहू में झगड़ा नहीं होता है और सास वश में रहती है।
  • बहु प्रतिदिन 13 दिन आधी कटोरी दही लें और इसे एक मलमल के सफेद कपड़े से ढक दे और इसके ऊपर थोड़ी सी राख रख दे। अब कटोरी को रात भर ऐसे ही छोड़ दे। सुबह राख को अलग एक मिट्टी के मटके में इकठ्ठा कर ले और दही किसी मंदिर में चढ़ा दे। तेहरवें दिन ऐसा करने के बाद राख से भरे हुए मटके को किसी नदी या समुद्र में बहा दे। राख अगर गाय के गोबर से बने उपलों की या फिर कच्चे कोयलों की हो तो उत्तम रहती है। इससे सास वश में होती है तथा घर में कलह न रहकर शांति का वास होता है।
  • सास के किसी पहने हुए कपड़े के टुकड़े को लेकर उस पर लाल स्याही से उनका नाम लिखकर सात दिन तक अपने पास रखें उसके बाद किसी गढ्ढे में दबाने से सास वश में हो जाती है।

प्रेमी को वश में रखने के वशीकरण के प्रभावशाली टोटके –

  • सफेद वस्त्र पहनकर किसी भी धार्मिक स्थान पर लाल गुलाब व चमेली का इत्र चढ़ाएँ और अपने प्रेम की सफलता के लिए सच्चे मन से प्रार्थना करें निश्चय ही लाभ होगा।
  • बिजौरे की जड़ और धतूरे के बीज को प्याज के साथ पीसकर प्रेमी को सुंघाने से वह वशीभूत हो जाएगा।
  • नागकेसर को खरल में कूट छान कर शुद्ध घी में मिलाकर यह लेप माथे पर लगाने से प्रेमी पर वशीकरण की शक्ति का प्रभाव हो जाता है।
  • नागकेसर, चमेली के फूल, कूट, तगर, कुंकुंम और देशी घी का मिश्रण बनाकर किसी प्याली में रख दें। लगातार कुछ दिनों तक नियमित रूप से इसका तिलक लगाते रहने से प्रेमी आपके वश में आ जाएगा।

 

[Total: 3    Average: 5/5]