शराब छुड़ाने के टोटके

शराब छुड़ाने के टोटके

शराब छुड़ाने के टोटके

शराब छुड़ाने के टोटके, दोस्तों शराब एक बहुत ही बुरी आदत है और न जाने कितने ही इससे बर्बाद हुए है. आज हम आपको शराब छुड़ाने के ज्योतिष उपाय और नशा छुड़ाने का घरेलू नुस्खा बतायेगे। इनको पति की शराब छुड़ाने के टोटके भी कहा जाता है

Sharab Chudane Ke Totke Bataye?

इस दुनिया में सबसे बुरी चीज की जब भी बात आती है तो उसमें शराब का नाम सबसे पहले लिया जाता है। शराब पीने वाला इन्सान अपनी ज़िन्दगी तो बर्बाद करता ही है, साथ ही अपने पूरे परिवार का जीवन भी बर्बाद कर देता है। शराब पीने वाले व्यक्ति की कहीं कोई इज्जत नहीं करता। कोई व्यक्ति शराबी व्यक्ति से ना तो मित्रता करना पसंद करता है और ना ही उससे बात करना पसंद करता है।

शराब छुड़ाने के टोटके
शराब छुड़ाने के टोटके

समाज में भी ऐसे व्यक्तियों का तिरस्कार किया जाता है। ज्यादा शराब पीने वाले व्यक्ति ज़िन्दगी में अकेले पड़ जाते है और पूरे दिन अपनी तन्हाई को भूलाने के लिए केवल शराब पीते रहते है। लेकिन आज हम आपको शराब छुड़ाने के टोटके बताएंगे, जिनकी मदद से पुराने से पुरानी शराब की लत आप आसानी से छुड़ा सकते है।

  • शराब छुड़ाने के टोटके के लिए आपको सात बताशे लेने होंगे। उन बताशो को कुछ देर के लिए सरसों के तेल में भिगोकर छोड़ दे। इसके बाद शराब छुड़ाने के टोटके के लिए उन बताशो को निकालकर हाथों से मसल दे और अच्छे से उनका चूरा कर दे। इसके बाद सभी बताशे के चूरे को एक काले कपड़े में लपेटकर शराबी व्यक्ति के सिर के ऊपर से सात बार उसार दे। अंत में शराब छुड़ाने के टोटके के लिए वह कपड़ा घर से दूर किसी नदी या बहते जल में प्रवाहित कर दे। शराब छुड़ाने का यब उपाय स्वयं शराबी व्यक्ति भी अपना सकता है या फिर घर का कोई अन्य सदस्य भी इसशराब छुड़ाने के टोटके का इस्तेमाल कर सकता है।

पति की शराब छुड़ाने के टोटके – Pati Ki Sharab Chudane Ke Upay Ya Gharelu Nuskhe Bataye?

पति की शराब छुड़ाने के टोटके – Pati Ki Sharab Chudane Ke Upay Ya Gharelu Nuskhe Bataye, जो व्यक्ति शराब पीता है उसके घर में कभी सुख, शांति नहीं आती। ऐसे व्यक्तियों के घर से धीरे-धीरे लक्ष्मी जी का वास भी खत्म हो जाता है। शराब पीने वाले व्यक्तियों से सबसे ज्यादा परेशानी उनकी पत्नी को होती है।

किसी भी प्रकार के नशे या शराब की लत छुड़ाने के टोटके और ज्योतिषी उपाय

अक्सर देखा जाता है कि शराबी व्यक्ति नशे में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ गाली-गलौच करता है और उनके ऊपर हाथ भी उठा देता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घरेलू हिंसा के सबसे ज्यादा मामले भी शराबी व्यक्तियों के घर पर ही देखे जाते है। यदि आप अपने पति की शराब की लत से परेशान हो चुकी है और उन्हें इस बुरी लत से छुटकारा दिलाना चाहती है तो एक बार पति की शराब छुड़ाने के टोटके का इस्तेमाल अवश्य करें।

  • पति की शराब छुड़ाने के टोटके का यह उपाय आपको रविवार के दिन अपनाना है। सबसे पहले बाज़ार से एक शराब की बोतल खरीद लाए। पति की शराब छुड़ाने के टोटके के लिए उसी ब्रांड की शराब लेकर आए, जो आपके पति सबसे ज्यादा पीते है। वह बोतल रविवार के दिन भैरव बाबा को चढ़ा दे। इसके बाद मंदिर के पुजारी से आग्रह कर पुनः वह बोतल मांग ले।

पति की शराब छुड़ाने के टोटके के लिए मंदिर के पुजारी को आप बोतल के बदले कुछ पैसे दे दे। इसके बाद घर आकर वह बोतल सामने रख ओम भैरवाय नमः का जाप करें। एक माला जप करने के बाद बोतल को अपने पति के सिर के ऊपर से 21 बार उसार दे। पति की शराब छुड़ाने के टोटके के आखिर में वह बोतल सूर्यास्त के बाद किसी पीपल के पेड़ के नीचे रखकर आ जाए। इस उपाय से मात्र एक सप्ताह के भीतर आपके पति की शराब की लत छूट जाएगी।

शराब छुड़ाने के ज्योतिष उपाय – Sharab Chudane Ke Jyotish Upay

शराब छुड़ाने के ज्योतिष उपाय – Sharab Chudane Ke Jyotish Upay, शराब एक बुरी चीज है और इसके पीने से कभी किसी को फायदा नहीं होता। खुद शराब पीने वाला व्यक्ति भी इस लत से परेशान रहता है, लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी वह अपनी इस बुरी लत को दूर नहीं कर पाता है। अपनी इस लत को छुड़ाने के लिए वह डॉक्टर्स से सलाह भी लेता है और उनके कहे अनुसार दवाइयां भी खा लेता है।

कई बार ये सारे उपाय अपनाने के बावजूद शराब की लत से छुटकारा नहीं मिल पाता है। लेकिन आज हम आपको शराब छुड़ाने के ज्योतिष उपाय बताएंगे, जिसकी मदद से आप बेहद कम समय में शराब की बुरी लत से छुटकारा पा सकते है। यदि आपको हमारे द्वारा बताए हुए उपाय पसंद आते है तो अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को भी आप शराब छुड़ाने के ज्योतिष उपाय के बारे में बता सकते है।

  • शराब छुड़ाने के ज्योतिष उपाय में हम आपको बेहद ही छोटा सा नुस्खा बता रहे है, जिसकी मदद से आप अपनी या अपने किसी परिजन की शराब की लत छुड़ा सकते है। इस शराब छुड़ाने के ज्योतिष उपाय के लिए आपको काले कौए के एक पंख की जरूरत पड़ेगी। यह पंख आपको आसानी से मिल जाएगा।

शराब छुड़ाने के ज्योतिष उपाय के लिए एक गिलास पानी में सवा घंटे तक वह कौए का पंख डालकर छोड़ दे। इसके बाद वह पानी शराबी व्यक्ति को पीला दे। कुछ दिन तक रोजाना यह उपाय करने से सालों पुरानी शराब की लत से भी छुटकारा मिल जाएगा।

नशा छुड़ाने का घरेलू नुस्खा – Sharab Chudane Ka Ghar Ka Naksha

नशा छुड़ाने का घरेलू नुस्खा – Sharab Chudane Ka Ghar Ka Naksha, नशा एक ऐसी बुरी लत का नाम है, जो एक बार किसी को लग जाए तो फिर नशे करने वाले व्यक्ति को उसके आगे कुछ नज़र नहीं आता। घर में भले ही खाने के लिए या अन्य जरूरत के सामान के लिए पैसे हो या ना हो, नशा करने वाले को किसी भी हालत में पैसे चाहिए ही होते है।

कई बार वह पैसों के लिए चोरी और अन्य गलत काम करने पर भी उतर आता है। इन सभी समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए आप नशा छुड़ाने का घरेलू नुस्खा अपना सकते है।

  • नशा छुड़ाने का घरेलू नुस्खा के लिए जब भी आपका शराब पीने या नशा करने का मन करे तो मुंह में कुछ दाने किश्मिश के डाल ले। ऐसा करने से नशे की तलब कम हो जाएगी। साथ ही नशा छुड़ाने का घरेलू नुस्खा के लिए आपक नीचे दिए गए मंत्र का जाप भी कर सकते है-

ओम् ह्रीं क्लीं यश्वराये नमः।

इस मंत्र की एक माला जप आपको 21 दिनों तक रोजाना करनी होगी। यदि आपने नशा छुड़ाने का घरेलू नुस्खा 21 दिनों तक अपना लिया तो आप हमेशा के लिए शराब और नशे की लत से मुक्त हो जाएंगे। यह नशा छुड़ाने का घरेलू नुस्खा वैज्ञानिक तौर पर भी सिद्ध होता है, क्योंकि विशेषज्ञों का मानना है कि किसी भी प्रकार की लत से छुटकारा पाने के लिए आपको मात्र 21 दिन तक अपने मन पर काबू पाना होता है।

#शराब #छुड़ाने #के #टोटके #पति #की
#ज्योतिष #उपाय #नशा #का #घरेलू #नुस्खा

पति को सुधारने के टोटके

[Total: 1    Average: 5/5]